मुंबई में पत्नी ने पति पर 11 बार किया चाकू से वार फिर काटा गला

सांकेतिक तस्वीर

मुंबई के नालासोपारा में एक 36 साल के शख्स की उसकी पत्नी ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने पहले कहा कि उसने आत्महत्या की है लेकिन बाद में अपना जुर्म कबूल कर लिया। मृतक का नाम सुनील कदम है। वह अपने माता-पिता, पत्नी और दो बेटियों के साथ नालासोपारा में रहते थे। आरोपी पत्नी का नाम प्रणाली है। उसपर भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

तुलिंज पुलिस के अनुसार जोड़े के बीच बुधवार को सुबह पांच बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद कदम सोने के लिए चला गया और प्रणाली पानी पीने के बहाने किचन में चली गई। वह बेडरुम में लौटी और कदम के पेट में 11 बार चाकू से वार किया और फिर उसका गला काट दिया। पुलिस का मानना है कि कदम की तुरंत मौत हो गई थी। इसके बाद प्रणाली लिविंग रुम में आई जहां उसके सास-ससुर और दो बेटियां सो रही थीं।

33 सास की आरोपी ने कदम के 63 साल के पिता आनंद को बताया कि सुनील ने आत्महत्या कर ली है। तुलिंज पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डीएस पाटिल ने कहा, ‘आनंद ने हमारे पास शिकायत दर्ज करवाई और हमने जांच शुरू कर दी। एक आदमी के लिए खुद को 11 बार पेट और गर्दन में चाकू मारना असंभव है। इसलिए हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और प्रणाली से सवाल किए।’

प्रणाली ने पुलिस को बताया कि उसे पता चला था कि कदम के विवाहेत्तर संबंध है और उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। प्रणाली और कदम अंधेरी की एक कंपनी में अकाउंट एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करते हैं। दोनों ने 2011 में प्रेम विवाह किया था और वह कदम के पिता के नालासोपारा के गाला नगर घर में रहते थे। उनकी दो बेटियां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

खून से लथपथ पत्नी, फंदे पर लटका पति, कमरा खोलते ही खौफनाक नजारा देख दंग रह गई पुलिस

नई दिल्ली उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में सोमवार को एक युवक ने अपनी पत्नी ...

सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों को मार दी गोली

सीतामढ़ी,  बिहार के सीतामढ़ी से बड़ी खबर मिली है। सोमवार सुबह यहां एक ही परिवार के ...

दुष्कर्म के प्रयास में नाकाम रहे शख्स ने किशोरी से लिया बदला की ये हरकत

सीतापुर के शहर कोतवाली इलाके में बुधवार देर शाम छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ...