दुष्कर्म के प्रयास में नाकाम रहे शख्स ने किशोरी से लिया बदला की ये हरकत

सांकेतिक तस्वीर

सीतापुर के शहर कोतवाली इलाके में बुधवार देर शाम छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने किशोरी को जिंदा जलाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि उसने इससे पहले दुष्कर्म करने की भी कोशिश की थी। झुलसी किशोरी को पुलिस ने सदर अस्पताल भर्ती कराया है।

बताते गया कि शहर कोतवाली इलाके में रहने वाली किशोरी को मंगलवार शाम गोलू ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया था। असफल हो जाने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम किशोरी अपने घर में छोटे भाई के साथ मौजूद थी। दबंग केरोसिन का तेल लेकर घर में दाखिल हुआ और उस पर मिट्टी का तेल छिड़क आग लगा दी।  शोर सुन पहुंचे पड़ोसियों ने आग पर काबू पाया और पुलिस को फोन कर दिया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया है। पीड़िता का आरोप है कि गुल्लू पिछले कई दिनों से उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था।

मना करने पर  मंगलवार दोपहर उसने उदुष्कर्म का प्रयास भी किया। वहीं गांव में युवती व आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी कही जा रही है। मामले में इंस्पेक्टर अंबर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कांग, डीएमके ने हैचेट को दफन कर दिया; आंतरिक रूप से मुद्दों को ठीक करने का निर्णय लें

स्थानीय चुनावों में सीट आवंटन को लेकर दिनोंदिन तकरार के बाद कांग्रेस और द्रमुक ने ...

पंजाब विधानसभा: CAA के खिलाफ आज प्रस्‍ताव लाएगी पंजाब सरकार

Punjab Asembly के विशेष सत्र के दूसरे दिन की बडा कदम उठाया गया। विधानसभा में ...

UP DElEd 3rd Semester Result 2019: जल्द जारी होने वाला है रिजल्ट

लखनऊ,  UP DElEd 3rd Semester Result 2019: उत्तर प्रदेश डीएलएड (UP DElEd) के तीसरे सेमेस्टर ...