कौन बनेगा करोड़पति 11 के मंच पर विशेष अतिथि अमिताभ बच्चन ने छुए पैर

 सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम रियलिटी शो ‘Kaun Banega Crorepati 11’ की शुरुआत 19 अगस्त से हो चुकी है। अब इस शो के आगामी एपिसोड में एक खास महिला कंटेस्टेंट बनकर आने वाली हैं जिनको अमिताभ भी खूब सम्मान देते हैं। ये महिला कोई और नही बल्कि सिंधु ताई हैं।

हाल ही में सोनी टीवी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन सिंधु ताई का खूब सम्मान के साथ स्वागत कर उनके पैर छू रहे हैं। इस खास मेहमान को कर्मवीर स्पेशल शो के लिए बुलाया गया है। इस प्रोमों वीडियो को देखकर हर किसी के मन में सवाल है कि आखिर सिंधुताई सपकाल कौन हैं।

वी़डियो में सिंधुताई सपकाल का परिचय देते हुए बताया गया है कि सिंधुताई पुणे, महाराष्ट्र की एक समाज सेविका हैं जो अनाथ बच्चों को अपनी शरण में लेती हैं। सिंधु ताई को मदर टेरेसा अवार्ड और राष्ट्रपति द्वारा 2017 में दिए गए नारी शक्ति सम्मान के अलावा 750 से ज्यादा अवॉर्ड्स प्राप्त हो चुके हैं। इन्हे इस शो में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड के लिए बुलाया गया है।

सिंधुताई बच्चों से बहुत प्रेम करती हैं, उन्हे जब भी कोई अनाथ बच्चा दिखता है तो वे उसे अपना लेती है। ताई अब तक 1200 से ज्यादा बच्चों को घर दे चुकी हैं। बच्चों का खर्च उठाने के लिए सिंधुताई सुबह शाम भाषण देती हैं जिससे उनके पास पैसे आते हैं।

सिंधु ताई को उनके ससुराल वालों ने अपने घर से निकाल दिया था जिसके बाद उन्होने समाज सेवा की राह पकड़ ली थी। अमिताभ बच्चन ने सिंधु ताई से सवाल किया ‘आप हमेशा गुलाबी साड़ी ही क्यों पहनती हैं?’ इसपर जवाब देते हुए ताई ने कहा,’जिंदगी में इतना काला देखा है अब कुछ तो गुलाबी होने दो ना’। ताई के इस जवाब से अमिताभ और सभी दर्शक हंसी से खिल उठते हैं।

आपको बता दें कि केबीसी के हर सीज़न में एक दिन किसी कर्मवीर व्यक्ति को स्पेशल एपिसोड के लिए बुलाया जाता है। ये एपिसोड शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

अमिताभ बच्चन का 75% लिवर हो चुका है खराब

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की वजह से इन दिनों सुर्खियों में ...

मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

नई दिल्ली,  Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या ...

पुलवामा अटैक ट्रिब्यूट सॉन्ग में अमिताभ बच्चन के बाद अब SRK भी आएंगे नजर

नई दिल्ली, Pulwama Attack Tribute Song में फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद ...