सेमीफाइनल का पहला मुकाबला भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच आज दोपहर से शुरू होगा।

India vs New Zealand World Cup 2019 Semi Final Live Streaming: भारत-न्‍यूजीलैंड मैच इस तरह टीवी और मोबाइल पर ऑनलाइन देखें

India vs New Zealand World Cup 2019 Semi Final Live Streaming Online वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। इसे ऑनलाइन देखने के लिए खबर पढ़ें।

नई दिल्ली,  India vs New Zealand World Cup 2019 Semi Final Live Streaming Online: क्रिकेट वर्ल्ड कप के सभी लीग मैच खत्‍म होने के बाद सेमीफाइनल का पहला मुकाबला भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच आज दोपहर से शुरू होगा। प्रदर्शन के लिहाज से भारत का पलड़ा न्‍यूजीलैंड पर भारी है। न्‍यूजीलैंड पिछले तीन मुकाबले हारकर कांफीडेंस में नहीं दिख रही है लेकिन उसे हल्‍के में लेना ठीक नहीं होगा। हम आपको बता रहे हैं कि किस तरह से इस हाईवोल्‍टेज मैच का आनंद टीवी पर और ऑनलाइन उठाया जा सकता है।

इंग्‍लैंड में चल रहे 12वां वर्ल्‍ड कप अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। फाइनल मुकाबले के लिए अब सिर्फ दो मैच बाकी हैं, जो भारत-न्‍यूजीलैंड और ऑस्‍ट्रेलिया-इंग्‍लैंड के बीच खेले जाएंगे। इन दोनों मुकाबलों में विजेता बनने वाली टीमें फाइनल मुकाबले में लार्ड्स के मैदान पर खिताब जंग लड़ेंगी। पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होगा। इस मुकाबले को जीतने के लिए

कब होगा India vs New Zealand Semi Final मैच
भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाला पहला सेमीफाइनल मुकाबला रोमांचक बनने वाला है। इस वर्ल्‍ड कप का यह 49वां मुकाबला 9 जुलाई मंगलवार को होगा। मैच की शुरुआत इंग्‍लैंड के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा। भारतीय दर्शक इस मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे।

कहां होना है India vs New Zealand Semi Final मैच
12वें वर्ल्‍ड कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होगा। यह मैच इंग्‍लैंड के बीच होने मैनचेस्‍टर में स्थित ऐतिहासिक ओल्‍ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस मुकाबले का विजेता फाइनल की जंग में अपना दावा पेश करेगा।

View image on Twitter

कहां देखें India vs New Zealand Semi Final मैच
इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्‍ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। इस मैच को स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक देख सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

विराट कोहली से मांगी माफी टीम में नहीं चुने जाने पर

नई दिल्ली, India vs South Africa: साउथ अफ्रीका की टीम सितंबर में भारत दौरे पर आ ...

क्रिकेट अब ओलंपिक में भी शामिल हो सकता है

  लंदन, क्रिकेट 2028 ओलंपिक का हिस्सा हो सकता है। आइसीसी इस पर काम कर रहा ...

विराट कोहली दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

 नई दिल्ली,  India vs West Indies: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरे ...