आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू कश्मीर: शोपियां जिले के नरवानी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के नरवानी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी जारी है।

शोपियां,जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। शोपियां जिले के नरवानी इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी जारी है। फिलहाल आतंकी मुठभेड़ के बारे में और जानकारी का इंतजार है।

View image on TwitterView image on Twitter

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ 28 जून को आंतकियों की मुठभेड़ हो गई। आतंकियों के साथ हुई गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। मारे गए आतंकी का नाम जरार है, जो कि पाकिस्तान के जैश-ए-मोहम्मद संगठन से जुड़ा हुआ था। मारे गए आतंकी के पास से काफी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया।

बडगाम के कन्नीपोरा इलाके में मुठभेड़ के दौरान क्रॉस फायरिंग की चपेट में आकर एक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया। घायल युवक की पहचान शब्बीर अहमद केरुप में हुई है। उसे उपचार के लिए शेरे कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान सौरा में दाखिल कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, उसके पेट में गोली लगी है। वहीं मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान जरार के रूप में हुई है। वह पाकिस्तान का रहने वाला है। जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ था।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के त्राल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें एक आतंकी मार गिराया गया था। त्राल एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादी की पहचान शब्बीर अहमद मलिक के रूप में हुई है। आतंकी शब्बीर अहमद मलिक त्राल के नागबाल का रहने वाला था। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, वह शुरू में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) से जुड़ा था और बाद में वह जाकिर मूसा के आतंकी संगठन में शामिल हो गया था। शब्बीर अहमद मलिक अंसार गजवात उल हिंद (एजीएच) से जुड़ा था। पुलवामा जिले के त्राल में आतंकवादियों के एक समूह की मौजूदगी की सूचना के बाद ये तलाशी अभियान चलाया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ‘उनके चारों ओर घेराबंदी के बाद छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

तीन देशों की यात्रा से लौटे पीएम

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों संयुक्त अरब अमीरात, बहरीन और फ्रांस की यात्रा ...

आतंकवाद के बाद अब बारी नक्सल समस्या की

नई दिल्ली, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियानों ...

तमिलनाडु: कांचीपुरम में मंदिर के पास बम धमाका

कांचीपुरम,तमिलनाडु में कांचीपुरम जिले के एक मंदिर के पास एक अज्ञात चीज के फटने से ...