जॉन अब्राहम ने मसूरी में की नारेबाजी, ऋषिकेश में राजीव ने की गंगा आरती

मसूरी। बाटला हाउस फिल्म की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ लाइब्रेरी बाजार में अनेकों दृश्य फिल्माए गए। इस दौरान एकता पार्टी के राजनीतिक जलूस के दृश्य फिल्माए गए। इस दृश्य में अभिनेता जॉन अब्राहम ने एकता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए।

माल रोड पर लाइब्रेरी बाजार में कुछ रेस्तरां और दुग्गलविला-मस्जिद अमानिया गली में दृश्य फिल्माए गए। इसके बाद कैम्पटी रोड पर रतन होटल गली के आसपास फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। फिर से माल रोड पर शूटिंग की गई।

दर्जनों स्थानीय जूनियर कलाकारों ने शूटिंग में भाग लिया। पूरे दिन लाइब्रेरी बाजार और गांधी चौक में जॉन अब्राहम के सैकड़ों प्रशंसकों का जमावड़ा लगा रहा। इससे पुलिस और फिल्म यूनिट के सुरक्षा कर्मियों को यातायात बहाल करने में पसीना बहाना पड़ा।

हालांकि, दर्शक फिल्म की शूटिंग में फिल्म यूनिट को पूरा सहयोग करते रहे। जॉन अब्राहम अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन करते रहे। हालांकि, जॉन के साथ फोटो खिंचवाने की चाहत लिए पहुंचे प्रशंसकों को मायूसी ही हाथ लगी।

अभिनेता राजीव ने  की गंगा आरती

फिल्म और टेलीविजन अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने ऋषिकेश में परमार्थ निकेतन घाट पर प्रतिदिन आयोजित होने वाली गंगा आरती में हिस्सा लिया।

ऋषिकेश के परमार्थ गंगा तट पर ‘रग-रग में गंगा’ नाम के एक टीवी शो की शूटिंग हो रही है। इसके लिए अभिनेता राजीव खंडेलवाल परमार्थ निकेतन पहुंचे। उन्होंने परमार्थ निकेतन के स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज से मुलाकात कर टीवी शो की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगा।

इस मौके पर राजीव खंडेलवाल ने बताया कि रग-रग में गंगा कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को गंगा की स्वच्व्छता के प्रति जागरूक किया जाएगा। स्वामी चिदानंद सरस्वती ने उन्हें पर्यावरण संरक्षण का प्रतीक रूद्राक्ष का पौधा भी भेंट किया।

भागते रहो फिल्म में हंसाएंगे दून के कलाकार

कॉमेडी फिल्म ‘भागते रहो’ में दून के दो कलाकार बद्रीश छाबड़ा और रंगकर्मी आदेश नारायण भी लोगों को हंसाते नजर आएंगे। फिल्म के लेखक और निर्देशक प्रफुल्ल तिवारी हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग मुंबई, भोपाल, दून और मसूरी में हुई है।

फिल्म की कहानी सेना के बावर्ची की है जो खुद की फौज बनाने की ठान लेता है। इसमें लोकप्रिय हास्य कलाकार राजपाल यादव डॉन के किरदार में हैं। वहीं हीरो अभय कबीर रायचंद के नौ दोस्त हैं, जिनमें बद्रीश ने सरदार सूरी और आदेश ने रवि मोटू की भूमिका निभाई है।

उन्होंने बताया कि दून में हुए ऑडिशन के दौरान दोनों का चयन फिल्म के लिए हुआ। मोहित नगर निवासी बद्रीश पहले भी कई शॉर्ट फिल्म में काम कर चुके हैं। वहीं करनपुर निवासी आदेश रंगकर्मी हैं।

दून के प्रभात सिनेमा में फिल्म प्रदर्शित हो रही है। इसे लेकर दोनों काफी उत्साहित हैं। फिल्म की नायिका रिया दीपसी, निर्माता सुनीत तिवारी और सूरज कुमार बहेरा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

वाहन खाई में गिरने से पांच घायल, एक रेफर

चम्पावत जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर स्थित मंच तामली रोड पर ग्राम कारी ...

विधानसभा के 24 जून से प्रारंभ होने वाले दो दिवसीय सत्र के लिए विधायकों ने इस बार भी बड़ी संख्या में सवाल लगाए हैं।

विधानसभा के 24 जून से दो दिवसीय सत्र के लिए विधायकों ने इस बार भी ...

प्रदेश में प्री-मानसून शुरू हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार रविवार और सोमवार को पहाड़ी क्षेत्रों में भारी बारिश के आसार बन रहे हैं।

प्रदेश में प्री-मानसून शुरू हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार रविवार और सोमवार को ...