केंद्रीय मंत्री अठावले के साथ मारपीट, भरी सभा में युवक ने मारा थप्पड़; गिरफ्तार

ठाणे। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। शनिवार रात को मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने अठावले को थप्पड़ मार दिया। मारपीट की यह घटना पुलिस की मौजूदगी में ठाणे के अंबरनाथ में हुई है।

पहले थप्पड़ मारा, फिर धक्का देकर भागा 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद युवक ने अठावले को अचानक पकड़ लिया और उनके मुंह पर थप्पड़ मार। जिसके बाद वह उन्हें धक्का देकर वहां से भागने लगा दिया। पुलिस ने हमलावर युवक को हिरासत में ले लिया है। थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम प्रवीण गोसावी है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद अठावले के समर्थनों ने भी युवक को पकड़कर उसे जमकर पीटा।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
अठावले को थप्पड़ मारने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह घटना उस वक्त हुई जब रामदास अठावले लोगों को संबोधित करके मंच से नीचे उतर रहे थे। इस बीच अठावले समर्थकों ने आकर युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। तभी अठावले के निजी सुरक्षाकर्मियों और पुलिस ने आकर युवक को अपनी हिरासत में ले लिया और आयोजन स्थल से ले गए। हमलावर युवक अठावले की ही रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इस घटना से परेशान दिख रहे केंद्रीय मंत्री थोड़ी देर बाद मुंबई के लिए रवाना हो गए। फिलहाल इस घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है।

मराठा आरक्षण पर दिया था बयान
बता दें कि मराठा आरक्षण पर अठावले ने हाल ही में कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक नहीं पाएगा। इस हमले को मराठा आरक्षण पर दिए अठावले के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एकबार फिर आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Shopian Encounter दक्षिण कश्मीर के दारमदोरा कीगम इलाके में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ...

श्यामा प्रसाद मुखर्जी: कश्मीर में धारा 370 के प्रखर विरोधी उनकी मौत आज भी एक रहस्य ही है।

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज के ही दिन जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में संदिग्ध ...

लोकसभा में शुक्रवार को तीन तलाक का मुद्दा फिर गूंजा

लोकसभा में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक बिल पेश किया लेकिन कांग्रेस ...