नवजोत सिंह सिद्दू ने किया खुलासा, कहा- राहुल गांधी के कहने पर गया था पाकिस्तान

हैदराबाद। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पाकिस्तान यात्रा पर बड़ा बयान दिया है। सिद्धू ने कहा कि उन्हें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने ही पाकिस्तान भेजा था। राहुल गांधी ही उनके कप्तान हैं। वह कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के भी कैप्टन है।

कांग्रेस के लिए प्रचार करने यहां पहुंचे सिद्धू ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें पाकिस्तान जाने से मना किया था। लेकिन शशि थरूर, हरीश रावत और रणदीप सुरजेवाला समेत 50-100 कांग्रेसी नेताओं ने यात्रा से लौटकर उनकी पीठ थपथपाई। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री उनके पिता समान हैं।

हरसिमरत के साथ भी दिखा चावला
खालिस्तानी आतंकी और हाफिज सईद के करीबी गोपाल सिंह चावला के साथ सेल्फी के सवाल पर सिद्धू ने कहा, ‘अगर 10 हजार लोग आपके साथ सेल्फी ले रहे हों तो आप कैसे जानेंगे कि चावला कौन है?’ उन्होंने आगे कहा, ‘चावला नाम का आदमी हर जगह दिखाई दे रहा था और इसमें केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल भी शामिल हैं।’

‘मैंने कभी नहीं छोड़ी गुगली’
पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बयान पर सिद्धू ने कहा, ‘आप एक बल्लेबाज को गुगली कैसे डाल सकते हो। मैंने ऐसी गेंद कभी नहीं छोड़ी।’ कुरैशी ने कहा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान की गुगली ने भारत सरकार को अपने दो मंत्री करतारपुर कार्यक्रम में भेजने को मजबूर कर दिया।

‘इमरान का मतलब था, मैं वहां भी लोकप्रिय’
इमरान खान के इस बयान पर कि वह पाकिस्तान में आसानी से चुनाव जीत सकते हैं, सिद्धू ने कहा- पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का कहने का मतलब था कि वह (सिद्धू) वहां भी काफी लोकप्रिय हैं और वहां के लोग भी उन्हें काफी प्यार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एकबार फिर आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Shopian Encounter दक्षिण कश्मीर के दारमदोरा कीगम इलाके में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ...

श्यामा प्रसाद मुखर्जी: कश्मीर में धारा 370 के प्रखर विरोधी उनकी मौत आज भी एक रहस्य ही है।

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज के ही दिन जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में संदिग्ध ...

लोकसभा में शुक्रवार को तीन तलाक का मुद्दा फिर गूंजा

लोकसभा में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक बिल पेश किया लेकिन कांग्रेस ...