कार सवारों ने दुकान से उड़ाया लाखों का सामान, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

रुद्रपुर। गांधी कॉलोनी स्थित एक दुकान के ताले तोड़कर चोर लाखों का सामान चुरा ले गए। चोरों की हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। वे कार में आए तो चोरी को अंजाम देकर चले गए।

खेड़ा के वार्ड नंबर 27 निवासी इरफानी पुत्र रईस दुल्ला ने की गांधी कॉलोनी में कादरी कॉस्मेटिक एंड जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। शुक्रवार की रात वह दुकान बंद करके घर चलए गए।

देर रात चोरों ने दुकान का ताला काटकर हजारों का माल पार कर लिया। शनिवार सुबह वह दुकान में पहुंचे तो ताला टूटा था। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखे।

फुटेज में नजर आया कि चार युवक कार से दुकान के पास पहुंचे। सभी ने मिलकर एक साथ जोर लगाकर शटर उठा दिया। इसके बाद कैश काउंटर में रखी नगदी और मस्जिद के चंदे की रकम उठा ली। साथ ही वे एक लैपटॉप और अन्य कॉस्मेटिक सामान भी चुरा ले गए।

पुलिस के मुताबिक फुटेज में चार युवक नजर आ रहे हैं। इनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा। उधर, भरे बाजार में चोरी की इस घटना से व्यापारियों में रोष है। उन्होंने रात को पुलिस गश्त पर भी सवाल उठाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

डेंगू का डंक: राजधानी में अब तक का आंकड़ा 500 पार

देहरादून,  दिन-प्रतिदिन डेंगू का कहर बढ़ता ही जा रहा है। डेंगू के विकराल रूप का अंदाजा ...

मुंबई में पत्नी ने पति पर 11 बार किया चाकू से वार फिर काटा गला

मुंबई के नालासोपारा में एक 36 साल के शख्स की उसकी पत्नी ने चाकू गोदकर ...

दुष्कर्म के प्रयास में नाकाम रहे शख्स ने किशोरी से लिया बदला की ये हरकत

सीतापुर के शहर कोतवाली इलाके में बुधवार देर शाम छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ...